दिशा वकानी, एक टेलीविजन अभिनेत्री, जिन्होंने प्रसिद्ध शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाया था, उद्योग के सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक के रूप में प्रमुखता से बढ़ीं। मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। उस समय से, उनके अनुयायी उन्हें बहुत याद कर रहे हैं और शो में उनकी वापसी के लिए उत्सुक हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शो में चरित्र की असामान्य आवाज के कारण दिशा को गले की समस्या का सामना करना पड़ा था? जी हां, आपने सही पढ़ा। दिशा ने एक बार दयाबेन की अजीब आवाज के कारण 2010 में हुई एक समस्या के बारे में विस्तार से अपनी चिंता व्यक्त की थी। दिशा ने स्वीकार किया कि एक ही आवाज को पूरे समय रखना मुश्किल था, मगर उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया कि इससे उनकी आवाज पर कभी असर नहीं पड़ा या गले में कोई समस्या नहीं हुई।

बता दे की, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता दिशा वकानी की जगह लेने की मांग कर रहे हैं। दिशा शो में दयाबेन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से नहीं निभाएंगी। प्रशंसक उन्हें देखने के लिए उत्सुक हैं और हम उन्हें रुचि रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। ऐश्वर्या सखुजा या काजल पिसल दयाबेन का किरदार निभाएंगी, मगर इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Related News