रविवार 19 जून को फादर्स डे से एक दिन पहले, अभिनेत्री सारा अली खान, उनके भाई इब्राहिम आलिया खान और उनके पिता, अभिनेता सैफ अली खान को एक साथ एक स्पेशल ब्रंच के लिए मुंबई में देखा गया था। जब सैफ और सारा को एक साथ रेस्तरां में पहुंचते हुए देखा गया। जब सारा ने अपने डैड सैफ को पोज देने के लिए कहा तो इसके बाद उन्होंने उन्हें पोज दिया। बाद में सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम, जो उनके पहुंचने के बाद वहां पहुंचे, उन्होंने पोज़ नहीं दिए और सीधे रेस्तरां के अंदर चले गए।

18 जून को, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सारा का अपने पिता सैफ के साथ रेस्तरां में प्रवेश करने का एक वीडियो पोस्ट किया। यह क्लिप अब शहर में चर्चा का विषय बन गई है। नेटिज़न्स ने सारा अली खान पर तंज कसते हुए उन्हें अपने पिता सैफ अली खान के साथ आउटिंग के लिए शॉर्ट्स पहनने के लिए 'बेशर्म' कहा। अपने पिता के साथ आउटिंग के लिए उनके ऑउटफिट को अनुपयुक्त बताते हुए, नेटिज़न्स ने पोस्ट पर कई गलत कमेंट किए।

एक नेटीजन ने लिखा, "शरम कर ऐसे कपडे डैड के साथ पहन के कौन जाता है?" एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कोई लंच पर ऐसे कपड़े पहन कर जाता है क्या?" वहीं एक यूजर ने लिखा- "ड्रेस पहनना और ना पहनना एक ही बात हैं क्योकिं आपके कपड़े ऐसे ही होते हैं।"

नीचे दिया गया वीडियो देखें:

काम के मोर्चे पर, सैफ अगली बार विक्रम वेधा में दिखाई देंगे, जो इसी शीर्षक के साथ एक दक्षिण फिल्म की हिंदी रीमेक है। इसमें ऋतिक रोशन भी मुख्य भूमिका में हैं। विक्रम वेधा के बारे में बात करते हुए, टीम ने हाल ही में फिल्म के फिल्मांकन को समाप्त कर दिया है और जल्द ही इसका ट्रेलर के आने की उम्मीद है। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दूसरी ओर, सारा अली खान अगली बार गैसलाइट में दिखाई देंगी। इब्राहिम वर्तमान में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं।

Related News