आज सनी देओल अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए हैं। कई अफवाहें थीं कि सनी देओल हेमा मालिनी के साथ अपने पिता की शादी से परेशान थे। धर्मेंद्र हेमा मालिनी से प्यार करते थे। धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से शादी करने के लिए अपना धर्म भी मुसलमान बना लिया। बता दे की, सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर से बहुत प्यार करते हैं। मां की ये हालत देखकर सनी देओल भड़क गए. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने 1980 में लंबे अफेयर के बाद शादी की, सनी देओल को जैसे ही धर्मेंद्र और हेमा की शादी की खबर मिली, उन्हें इतना गुस्सा आया कि वह हेमा मालिनी पर चाकू से हमला करने के लिए उठ खड़े हुए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सनी देओल की मां ने एक बार अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि यह सही बात नहीं है। उन्होंने कहा कि 'हर बेटा अपनी मां की खुशी चाहता है। सनी भी ऐसा ही चाहते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उसने स्वीकार किया कि वह गुस्से में थी। उसने कहा हाँ, वह गुस्सा बहुत था।

हेमा मालिनी से सहानुभूति जताते हुए कहा, 'मैं समझ सकती हूं कि हेमा किस दौर से गुजर रही है। यहां तक ​​कि उसे दुनिया, अपने रिश्तेदारों और अपने दोस्तों का भी सामना करना पड़ता है। यदि मैं हेमा की जगह होता तो जो उसने किया वह नहीं करता। क्योंकि एक महिला होने के नाते मैं उनकी भावनाओं को समझ सकती हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सनी देओल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। वह केवल एक सफल अभिनेता हैं। वह एक सफल अभिनेता होने के साथ-साथ एक सफल निर्देशक, निर्माता और राजनीतिज्ञ भी हैं। वह पंजाब राज्य के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद भी हैं। उनकी दमदार और आक्रामक एक्टिंग की वजह से लोग उन्हें बॉलीवुड के एंग्री मैन के नाम से भी जानते हैं.

Related News