शाहरुख खान सच में सबके दिलों के बादशाह हैं। वह वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और वह ऐसा करना जारी रखने का वादा करते हैं। आज वे अपना जन्मदिन मना रहे है। जहाँ एक ओर बहुत से अभिनेता अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने के लिए तरसते हैं वहीं बहुत से ऐसे स्टार्स भी हैं जो उनके साथ काम करने से मना कर चुके हैं।

सामंथा रुथ प्रभु
हाल ही में शाहरुख खान काफी चर्चा में रहे हैं। आर्यन खान के मामले के कारण एटली के साथ उनकी फिल्म में देरी होने से लेकर शाहरुख सुर्खियों में रहे हैं। ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि सामंथा रूथ प्रभु को शाहरुख खान की फिल्म में अभिनय करने की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। बीते दिनों शाहरुख के साथ अभिनेत्रियों के फिल्मों से इनकार करने की खबरें सुर्खियों में रही हैं।

श्रीदेवी
अफवाहें थीं कि डर पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था। हालांकि, अज्ञात कारणों से, उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक्टिंग करने से इनकार कर दिया और फिल्म जूही चावला के पास चली गई।

करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर आज भी बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। कथित तौर पर, उन्होंने शाहरुख खान अभिनीत एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया है। कथित तौर पर उन्हें कुछ कुछ होता है और यहां तक ​​कि फिल्म अशोक में टीना की भूमिका की पेशकश की गई थी।

सोनम कपूर
सोनम कपूर ने अभी तक शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया है। कथित तौर पर, उन्हें लगता है कि शाहरुख़ के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद नहीं आएगी।

हेमा मालिनी
कथित तौर पर, हेमा मालिनी ने शाहरुख खान के साथ कभी कोई फिल्म नहीं की क्योंकि उन्हें लगता था वे 'ओवर एक्टिंग' करते है।

कंगना रनौत
बॉलीवुड सितारों के बारे में कंगना रनौत के विचार सभी जानते हैं। उन्होंने एक बार खान्स के बारे में भी बात की थी। वे बॉलीवुड में किसी भी खान के साथ काम नहीं करना चाहती है।

Related News