सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैली हुई है कि बॉलीवुड दिवा सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि दोनों को दुबई में स्पॉट किया गया था। रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन गिल के नए रिश्ते के बारे में अटकलों को हवा देते हुए दोनों को एक रेस्तरां में एक साथ देखा गया था।

सारा अली खान और शुभमन को दुबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर साथ देखा गया। यह शुभमन के वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे में राष्ट्रीय टीम के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद आया है।

भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने काफी लंबे समय तक डेट किया। खबर है कि इससे पहले शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर दोनों कंपनी से अलग हो चुके हैं और एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुके हैं। बंटवारे की खबर तब और तेज हो गई जब गिल और सारा ने फोटो और वीडियो-शेयरिंग एप्लिकेशन इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

शुभमन गिल को नई आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस द्वारा साइन किया गया था। भारत के वेस्ट इंडीज दौरे पर, गिल अपने पहले शतक के काफी करीब पहुंच गए, लेकिन एक झटके से चूक गए क्योंकि बारिश ने भारत की पारी को बाधित कर दिया और गिल 98 पर फंसे हुए थे। लेकिन जिम्बाब्वे दौरे पर मिले अधिकांश अवसरों का फायदा उठाते हुए गिल ने जीत हासिल की। अंतिम एकदिवसीय मैच में 130 रन बनाए और भारत को बोर्ड पर एक अच्छा स्कोर बनाने में मदद की। इस बीच, सारा अली खान की भी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

Related News