इंटरनेट डेस्क। यशराज फिल्म्स की 'धूम' सीरीज शुरू से ही पर्दे पर एक्शन की गारंटी रही है। जॉन अब्राहम से लेकर ऋतिक रोशन और आमिर खान, इस फिल्म सीरीज का हिस्सा रह चुके है। कहा जा रहा था कि बैनर इस सीरीज की तीन फिल्में रिलीज़ करने के बाद चौथी फिल्म रिलीज़ करने पर विचार कर रहा है।

इन खबरों के बाद से ही शाहरुख़ खान के इस फिल्म का हिस्सा बनने की खबर थी लेकिन हालिया जानकारी के मुताबिक निर्माता आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया है। रिपोर्ट्स एक अनुसार आदित्य और सलमान इस फिल्म के लिए पिछले एक साल से बात कर रहे है और पिछले शुक्रवार को रेस 3 के रिलीज़ होने के बाद दोनों ने फिल्म को फाइनल कर लिया है।निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य जिसने आमिर खान को धूम 3 में निर्देशन किया था और इन दिनों आमिर और अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' फिल्म की शूटिंग कर रहे है, इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह के भी फिल्म के शामिल होने की खबर सामने आ रही है।

सलमान खान के पास पहले ही अली अब्बास जफ़र की 'भारत' और अरबाज़ खान की 'दबंग 3' फिल्म है और इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। फिल्म की शूटिंग लगभग 130 दिन तक चलेगी और निर्माताओं ने इसके लिए लोकेशन का चयन कर लिया है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में नेगेटिव किरदार नहीं निभाएंगे। इस फिल्म में सलमान का किरदार इस सीरीज की पिछली फिल्मों में आमिर खान और ऋतिक रोशन के किरदार से मिलता जुलता हो सकता है।

हालाँकि यशराज फिल्म्स की तरफ से किसी भी व्यक्ति ने इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। उनके अनुसार अभी तक इस फिल्म पर काम शुरू नहीं हुआ है। सूत्रों के अनुसार आदित्य कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद ही इस फिल्म की घोषणा करेंगे।

Related News