टीवी जगत का मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है. लंबे समय से धीरज धूपर के शो छोड़ने की बात चल रही थी। मगर हमेशा ऐसी खबरों को अफवाह समझकर नजरअंदाज कर दिया जाता था, मगर इस बार शो के लीड एक्टर के बारे में अपडेट बिल्कुल सच है. 'कुंडली भाग्य' में करण लूथरा की भूमिका निभाने वाले धीरज ने शो को अलविदा कह दिया है।

'कुंडली भाग्य' टीवी के मशहूर सीरियल्स में से एक है, जिसमें धीरज ने करण लूथरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई। धीरज ने 5 साल बाद अब शो छोड़ने का ऐलान किया है। जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। धीरज धूपर की इस खबर ने कई लोगों का दिल तोड़ दिया है। लेकिन सच कहूं तो सब्र के लिए ऐसा करना भी आसान नहीं था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अपने एक इंटरव्यू में धीरज ने इस बारे में चर्चा की और कहा कि मेकर्स से चर्चा करने के बाद उन्होंने शो से बाहर आने का फैसला किया। उनका कहना है कि कुंडली भाग्य की वजह से उन्हें नाम, शोहरत और स्टारडम मिला है। उन्हें अपने किरदार से भी काफी लगाव था। मगर शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट और समय की जरूरत थी, जिसके चलते बातचीत के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। धीरज धूपर ने शो छोड़ने के साथ ही शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी शुक्रिया अदा किया है. उनका कहना है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने शो छोड़ दिया है।

धीरज का कहना है कि वह असल जिंदगी में कुंडली भाग्य के करण की तरह हैं। यह कभी भी संभव नहीं है कि वह अपने किरदार (करण) से दूर रहे। धीरज का कहना है कि उन्होंने बहुत भारी मन से शो छोड़ा था, मगर यही वह समय है जब वह अपना नया सफर शुरू कर सकते हैं। इसलिए उन्हें भाग्य कुण्डली से बाहर आना पड़ा। धीरज धूपर का जाना शो के फैंस के लिए एक बड़े झटके के रूप में आया है, लेकिन अगर ऐसा करना उनके लिए अच्छा है, तो हम सभी भी खुश हैं।

Related News