राधे मां को बिग बॉस 14 में देखा जाएगा। वह सलमान खान के रियलिटी शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी हैं। कथित तौर पर विवादित गॉडवीमेन को बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए 25 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है।

बिग बॉस मशहूर हस्तियों को लुभाता है क्योंकि शो प्रतियोगियों को शो का हिस्सा बनने के लिए अच्छा पैसा देता है। राधे मां इस सीज़न की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। यह पहला मौका नहीं है जब शो के लिए उनका नाम सामने आया। 2015 में अफवाहें थीं कि वह बिग बॉस 9 का हिस्सा हैं। हालांकि, उन्होंने निर्माताओं को कानूनी नोटिस दिया था। बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो में आने के लिए राधे मां को हर हफ्ते 25 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा।

गुरदासपुर की रहने वाली राधे मां मुंबई और पंजाब में अपने सत्संगों के कारण लोकप्रिय हुईं। वह पूर्व बीबी प्रतियोगी, डॉली बिंद्रा के साथ विवाद में भी शामिल रही हैं। राधे मां पिछले कुछ समय से बिग बॉस के निर्माताओं से बातचीत कर रही हैं।

विवादास्पद गॉडमैन का प्रोमो भी आउट हो गया है जिसमे उनका फेस तो नहीं दिखाया गया है लेकिन उनकी रेड ड्रेस और हाथ में त्रिशूल देख कर ये साफ है कि वह राधे मां ही है।

Related News