बोलीवूड की सबसे सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई 'बाहुबली' केवल बोलीवूड की ही नहीं भारत की सफल फ‍िल्‍मों में से भी एक है। 'बाहुबली' में देवसेना के दमदार किरदार को एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने बहुत ही खूबसूरती से निभाया है। अनुष्का शेट्टी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली में अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी का किरदार निभा कर अपनी ऐक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लिया है।
लेकिन इन दिनों अनुष्का अपनी एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि अपनी हॉट और सेक्सी लुक्स को लेकर काफी चर्चा में है।

दरसअल अनुष्का ने हाल ही में अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। अनुष्का इन तस्वीरों में काफी बोल्ड और सेक्सी लुक में नज़र आ रही है। आपको बता दें कि अनुष्का बेंगलुरु के रहने वाली है और इनका असली नाम स्वीटी है। फिल्म 'बाहुबली' से ही अनुष्का और प्रभास के अफेयर की खबरें लगातार आती रहती है, लेकिन दोनों ने हमेशा ही इससे इनकार किया है। इसके आलावा अनुष्का का तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में नाम लिया जाता है। आपको बता दे कि अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव नज़र आती है।

अनुष्का होने हर छोटे - बड़े इवेंट्स की फोटोज - वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसके साथ ही सोशल साइट पर उनके लाखों से ज़्यादा की संख्या में फ़ॉलोअर्स है। अनुष्का अभिनेत्री होने के साथ ही एक मॉडल भी है। इन्होंने तेलुगु, साऊथ , बॉलीवुड, तमिल सहित कई फ़िल्मी इंडरस्ट्री में काम किया है। इन्हें तीन सिनेमा अवार्ड नंदी पुरस्कार, टीएन स्टेट फिल्म अवार्ड और आठ नामांकन से तीन फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुके है।

Related News