Esha Gupta Pics: बीटाउन की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं ईशा गुप्ता, जो अपने बोल्डनेस की वजह से फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को हॉट फोटो और वीडियो के जरिए विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। अब हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रही हैं.

ईशा गुप्ता का गॉर्जियस लुक

दरअसल ईशा ने कुछ समय पहले अपने इंस्टा हैंडल से तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में ईशा को स्काई ब्लू कलर का डीप नेक ब्लाउज और लहंगा पहने देखा जा सकता है। इस कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ ईशा ने कमर पर मैचिंग बेल्ट भी कैरी किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पिंक शेड का मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. यहां तक ​​कि ईशा ने अपने देसी अवतार को फाइनल टच देने के लिए गले में कुंदन का हार पहना हुआ है, जो उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रहा है।

ईशा गुप्ता का कार्यक्षेत्र


आपको आगे बता दें कि ईशा के इस अंदाज को देखकर यूजर्स भी मदहोश हो रहे हैं तो अब तक उनके पोस्ट पर करीब 3 लाख लाइक्स हो चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म 'देसी मैजिक' को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'हेरा फेरी 3' में भी नजर आ सकती हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है. इससे पहले एक्ट्रेस ईशा गुप्ता वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में उन्होंने सोनिया का किरदार निभाया था। वहीं शो में बॉबी देओल ने बाबा निराला का रोल प्ले किया था.

Related News