अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' के लिए चर्चा में बनी हुई हैं, लेकिन साथ ही वह मुकदमों से घिरी हुई हैं। कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले की सुनवाई आज अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट, यानी गुरुवार को हुई। इस सुनवाई के बाद, अदालत ने कंगना को जमानत दे दी।

javed akhtar defamation case kangana ranaut: Javed Akhtar Files Defamation  Case Against Kangana Ranaut - Navbharat Times

दरअसल, कोर्ट ने कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। इस फैसले के खिलाफ अभिनेत्री ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। कंगना आज अदालत में पेश हुईं और अदालत से उनके खिलाफ जारी जमानती वारंट को खत्म करने की अपील की। इस बीच, उन्होंने अदालत में जमानत के लिए याचिका दायर की थी, इस मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने कंगना को जमानत दे दी।

जावेद अख्तर ने कंगना के हर कदम पर अपना कदम रखा है। अब यह देखना बाकी है कि कंगना को जमानत मिलने के बाद जावेद अख्तर का क्या प्लान होगा। यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि जावेद अख्तर ने अपनी छवि धूमिल करने के लिए कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस मामले में पूछताछ के लिए कंगना को कई बार पुलिस स्टेशन बुलाया गया था, लेकिन हर बार किसी कारणवश वह अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच सकीं। इसके बाद, पुलिस ने अदालत का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस मामले में कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था।

Kangana Ranaut summoned by Mumbai Police: Kangana Ranaut Summoned By Mumbai  Police - Navbharat Times

कंगना ने कोर्ट के इस फैसले को चुनौती दी थी। उन्होंने मामले को हिमाचल प्रदेश में स्थानांतरित करने की याचिका भी दायर की। हालांकि, जावेद अख्तर अपनी केस ट्रांसफर याचिका के खिलाफ कोर्ट गए और कैविएट दायर किया। जावेद अख्तर ने कैविटी के जरिए मांग की कि उनके पक्ष को भी सुना जाए। उन्होंने कहा कि अगर मामला हिमाचल स्थानांतरित किया गया, तो मामले पर कोई निष्पक्ष सुनवाई नहीं होगी।

Related News