बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। वह जल्द ही अपनी जीवनी शुरू करने जा रही है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर अपने प्रशंसकों को इस बारे में बताया है। उसने अपनी किताब के कवर पेज की एक फोटो दी है। उसने अपनी जीवनी को बहुत ही अनोखा नाम दिया है। प्रियंका ने अपने ट्वीट में बताया, 'उन्होंने यह किताब पूरी तरह से लिखी है और यह जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगी।' उसने तस्वीर साझा की और लिखा, "समाप्त। पहली बार कागज पर छपे इन शब्दों को देखना इतना खूबसूरत एहसास है। जल्द ही आ रहा हूं।"

प्रियंका ने अपने ट्वीट में पेंगुइन रैंडम हाउस को टैग किया है, जिसका मतलब है कि उन्होंने पेंगुइन पब्लिकेशन से अपनी पुस्तक प्रकाशित की है। प्रियंका से पहले पेंगुइन पब्लिकेशन द्वारा कई अन्य कलाकारों की किताबें भी प्रकाशित की जा चुकी हैं। इससे पहले, प्रियंका ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे वह अपनी किताब के प्रकाशन को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

उस दौरान प्रियंका ने ट्वीट किया और लिखा, "अनफिनिश्ड पूरा हो गया है। मैं फाइनल मैनुअल भेजने की स्थिति में हूं। मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।" इसके अलावा, प्रियंका ने लिखा, 'मेरी आत्मकथा में हर शब्द आत्मनिरीक्षण और मेरे जीवन पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में बताया गया है। जल्द आ रहा है।' फैंस को इंतजार है कि प्रियंका की जिंदगी कितनी इत्मिनान से पढ़ी जाएगी।

Related News