रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल हो चुके हैं। उन्होंने उत्तराखंड की बर्फ से ढकी चोटियों को देखकर अपनी शादी की सालगिरह मनाई...
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय और क्यूट कपल के रूप में जाने जाते हैं। न सिर्फ पर्दे पर बल्कि पर्सनल लाइफ में भी दोनों के बीच की केमिस्ट्री शानदार है। दीपिका का स्वभाव थोड़ा शर्मीला है जबकि रणवीर का स्वभाव बेहद दिलकश है। उन्हें जब भी मौका मिलता है वो दीपिका के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं. फैंस इस जोड़ी को इतना प्यार करते हैं कि वो भी इन्हें प्यार करते हैं.

दीपवीर ने शेयर की रोमांटिक फोटो

दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर 2018 को इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इस जोड़े ने उत्तराखंड के देहरादून में अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई। खास बात यह है कि दोनों ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दीपिका और रणवीर ने अपने फैन्स के लिए 10 से ज्यादा तस्वीरें शेयर की हैं. खास बात यह है कि फैंस इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

ठंड के दिनों में हिल स्टेशन जाना हर किसी को पसंद होता है। रणवीर और दीपिका ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाने के लिए उत्तराखंड को भी चुना। दीपिका ने अपने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दीपिका स्वेटर पहने नजर आ रही हैं। वहीं एक और फोटो में रणवीर डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक और शेयर की गई फोटो में दीपिका आग के पास बैठी नजर आ रही हैं।


दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर देहरादून में अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। दीपिका ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि 'मेरा पूरा दिल' फोटो में दीपिका रणवीर को किस करती नजर आ रही हैं. दीपवीर द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें मोनोक्रोम इफेक्ट में हैं तो कुछ रंगीन। इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. रणवीर दीपिका द्वारा अपने सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें पल भर में वायरल हो गई हैं। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दोनों ने अपने बिजी शेड्यूल में से एक-दूसरे के लिए वक्त निकाला।

Related News