टीवी एक्ट्रेस सारा खान विवादों में घिरी रही हैं। किसी कारण से, पूरा विवाद खेल में आ जाता है। आजकल टीवी एक्ट्रेस सारा खान सुर्खियों से दूर हैं। टीवी सीरियल 'बाबुल' से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली सारा खान कल अपना 30 वां जन्मदिन मना रही हैं। इन दिनों अभिनेत्री टीवी अभिनेता अंकित गेरा के साथ रिश्ते में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से सारा ने अपने प्यार का इजहार किया था।

सारा खान ने न केवल देश के लिए बल्कि पाकिस्तान शो में भी काम किया है। सारा खान ने एक इंटरव्यू में एक पुराना किस्सा साझा किया। बात तब की है जब सारा खान पाकिस्तानी सीरियल की शूटिंग के लिए पाकिस्तान गई थीं। फिर उस समय उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा।

सारा ने कुछ साल पहले मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार जब वह शूटिंग के बाद कैज़ुअल कपड़ों में अपने होटल गईं, तो उन्होंने शॉर्ट्स पहने हुए थे जो भारत में यहाँ एक आम बात है लेकिन पाकिस्तान में यह बहुत अलग है। सारा को शॉर्ट्स में देखकर सभी हैरान रह गए जब किसी ने उनसे कहा कि यहां पाकिस्तान में, हम शॉर्ट्स पहनने से बचते हैं। फिर सारा कमरे में गई और कपड़े बदल कर बाहर आ गई।

सारा खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार किया। टीवी एक्टर अंकित गेरा के साथ सारा खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अंकित से पहले सारा ने बिग बॉस के घर में अली मर्चेंट से शादी की थी। लेकिन एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए।

Related News