देश भर में प्रतिबंध लगाने के बावजूद कोरोना महामारी दूर नहीं हो रही है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में कुछ समय के लिए गिरावट आई है, लेकिन कई विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कोरोना के मामलों में कमी आ रही है क्योंकि परीक्षण कम हो रहा है।

पिता के बाद कोरोना वायरस की चपेट में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण - deepika  padukone bollywood actress corona positive after father prakash padukone  tmov - AajTak

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ऐसी खबरें रुक नहीं रही हैं। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, दीपिका पादुकोण का परिवार भी कोरोना वायरस से प्रभावित रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को भी कोरोना सकारात्मक और अस्पताल में भर्ती पाया गया है। 65 वर्षीय प्रकाश बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं और ठीक हो रहे हैं। कुछ रिपोर्टों से यह भी संकेत मिलता है कि वे खतरे से बाहर हैं और 2-3 दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जा सकती है। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण मनोरंजन उद्योग की हालत खराब हो गई है।

कुछ दिनों के भीतर, कोरोना संक्रमण के कई मामले सामने आए हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही, पटियाला बेब्स के अनिरुद्ध दवे, बिग बॉस 14 की फेमस रुबीना दिलैक और कुछ दिनों पहले अपने पिता को खोने वाली अभिनेत्री हिना खान भी कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं।

Related News