फराह खान के साथ हिट फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम कर चुके सोनू सूद एक बार फिर निर्देशक-कोरियोग्राफर के साथ काम कर रहे हैं। इस बार दोनों एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं, जिसे पंजाब के चंडीगढ़ में शूट किया जा रहा है। यह गाना सूद के जन्मदिन पर 30 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद है।

फराह ने गाने की शूटिंग से सोनू के साथ एक तस्वीर साझा की। फोटो में दोनों खेतों में ट्रैक्टर पर बैठे नजर आ रहे हैं. "सभी चीजें पंजाबी.. चंडीगढ़, ट्रैक्टर और @sonu_sood यू माय फ्रेंड के साथ शूटिंग करना हमेशा इतना मजेदार होता है.. @desimusicfactory" फरहान ने फोटो को कैप्शन दिया।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह गाना अल्ताफ राजा के लोकप्रिय ट्रैक "तुम तो थेरे परदेसी" का एक नया संस्करण है। टोनी कक्कड़ द्वारा गाया गया, यह सोनू सूद द्वारा अभिनीत एक किसान की कहानी का अनुसरण करता है, जो एक पुलिस वाला बन जाता है।

आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा था, "यह गीत मेरे द्वारा पहले कभी भी शूट की गई किसी भी चीज़ से बहुत अलग होगा। फराह के साथ काम करना हमेशा शानदार होता है।"

सोनू सूद परोपकारी कार्यों में व्यस्त रहे हैं। वह महामारी के बीच लोगों की मदद कर रहे हैं और कोरोनोवायरस से पीड़ित लोगों के लिए अस्पताल के बिस्तर और ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं।

फराह खान जल्द ही कॉमेडी शो जी कॉमेडी फैक्ट्री में नजर आएंगी। ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस शो में लोकप्रिय कॉमेडियन अपनी बुद्धि और हास्य से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

Related News