Deepika Padukone: दीपिका ने साल 2018 में एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था. शादी के बाद दीपिका नई नवेली दुल्हन के रूप में दिखाई दीं और अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के सॉलिटेयर डायमंड वाले मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए है.

Yami Gautam: यामी ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की थी. यामी के मंगलसूत्र में हीरे लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यामी के इस खूबसूरत मंगलसूत्र की कीमत कई लाखों में है.

Karisma Kapoor: साल 2003 में करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने जो मंगलसूत्र पहना था उसकी कीमत 17 लाख रुपए बताई जाती थी.


Shilpa Shetty: साल 2009 में शिल्पा ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के वक्त शिल्पा ने 30 लाख का मंगलसूत्र पहना था. इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने उन्हें सगाई पर जो अंगूठी पहनाई थी वो भी 3 करोड़ रुपए की थी.

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा के डायमंड मंगलसूत्र की कीमत 52 लाख रुपये है.

Related News