जयपुर।बॉलीवुड के दिग्गज माने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त अपने दबंग एक्शन के लिए मशूहर है।उन्होने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक रोमांटिक, एक्शन और कॉमेड़ी फिल्में दी है।बॉलीवुड में उन्हें मुन्ना भाई के नाम से जाना जाता है।हाल ही में संजय दत्त ने अपनी और पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपने बच्चों का 11वां जन्मदिन घर पर मनाया है।आपको बता दे कि संजय दत्त और मान्यता के दो बच्चे हैं, जिनमें बेटी का नाम इकरा और बेटे का नाम शहरान है।कल आधी रात को हुए इस बर्थडें सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को मान्यता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि "सपने देखते रहो और उन्हें पूरा करो!! अपने पंखों और खुशियों... प्यार...हंसी को बांटो और जिंदगी जियो। आप दोनो को जन्मदिन की बहुत—बहुत बधाई।
वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त ने अपने दोनों बच्चों के एक फोटो को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार बच्चों! तुम्हें हमेशा प्यार और खुशियां मिलती रहें।

इन बॉलीवुड स्टारर्स ने किया संजय दत्त के बच्चों को विश—
संजय दत्त और मान्यता के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की हुईं इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस और मॉडल सोफी चौधरी ने दोनों बच्चों को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्यार भरा मैसेज किया। वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने लिखा कि "दोनों खूबसूरत बच्चों को हैप्पी बर्थडे"।आपको बता ​दें कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट के अलावा मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर एक स्टोरी भी शेयर की। उस स्टोरी में केक काटते हुए पूरा परिवार खुश दिखाई दे रहा था।

Related News