बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (एक लंबे समय से पर्दे पर धमाल कर रही हैं। अब वे हॉलीवुड फिल्म में वापसी करने वाली है। अभिनेत्री ने विन डीजल की फिल्म xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में अभिनय करने के साढ़े चार साल बाद अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म की घोषणा की है। अभिनेता ने एक क्रॉस-कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी साइन की है, जिसे इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन डिवीजन STXfilms द्वारा विकसित किया गया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका न केवल फिल्म में अभिनय करेंगी बल्कि अपने बैनर का प्रोडक्शंस के माध्यम से इसका निर्माण भी करेंगी। STXfilms प्रोजेक्ट को विकसित करने के लिए टेंपल हिल प्रोडक्शंस के वाइक गॉडफ्रे और ट्वाइलाइट फ्रैंचाइज़ी के मार्टी बोवेन और द फॉल्ट इन आवर स्टार्स के साथ भी बातचीत कर रही है।

अब देखना होगा कि ये फिल्म कब शुरू होती है। हालांकि फैंस को अभी इस बात का इंतजार है जब खुद दीपिका पादुकोण इस बात मुहर लगाएं। इस से उनके fans के बीच ख़ुशी की लहर है जो दीपिका फैंस हॉलीवुड में देखना पसंद करते है।

STXfilms मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने भी दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा " दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े वैश्विक सितारों में से एक हैं। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रोफ़ाइल एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है, हम टेंपल हिल में उनके और हमारे दोस्तों के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं।"

Related News