आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। बता दे की, इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर ने जून में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। आलिया ने अपने बच्चे के साथ शेर, शेरनी की एक मनमोहक तस्वीर साझा करके खबर की पुष्टि की। आलिया ने कहा कि वे प्यार से फूट रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने मंकिन का स्वागत किया है। उन्होंने अपनी बेटी को 'जादुई' भी कहा।

बता दे की, बधाई संदेश से आलिया के कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्वेता बच्चन ने टिप्पणी की, "आप दोनों को बधाई!!!! हमेशा खुशी और स्वास्थ्य।" माधुरी दीक्षित ने कहा, "आपकी प्यारी सी बच्ची के जन्म पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।" अक्षय कुमार ने लिखा, 'बधाई हो !!!

दीपिका पादुकोण ने बधाई दी, “बधाई! दिल इमोजी पढ़ें)। ” सोनम कपूर ने कहा, "बधाई हो प्यारी लड़की। अपनी राजकुमारी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।" दीया मिर्जा का कमेंट पढ़ा, ''बधाई हो. सिर्फ प्यार हमेशा.'' कपिल शर्मा ने लिखा, "बधाई हो मम्मी पापा। यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है आप लोगों का आशीर्वाद है। नन्ही राजकुमारी को ढेर सारा प्यार। भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की और जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। कई लोगों ने अनुमान लगाया कि अभिनेत्री ने शादी से पहले ही गर्भधारण कर लिया था और इसलिए हश-हश सेरेमनी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म बड़ी हिट हुई और हाल ही में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई

Related News