हमने यह बहुत बार कहा है कि सेलेब का जीवन इतना आसान नहीं है। लगातार मीडिया उनके पीछे पहुंच जाती है और साए की तरह उनका पीछा करती है इसके अलावा दुनिया के तर्क वितर्क भी उन्हें सुनने पड़ते हैं। लेकिन ये केवल सेलिब्रिटीज तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह उनके बच्चों पर भी लागू होता है। इतना ही, कभी-कभी दो स्टार किड्स के बीच तुलना भी की जाती है। वास्तव में ऐसा हुआ जब हाल ही में सनी लियोन अपने जुड़वां बेटों, नोह सिंह वेबर और अशर सिंह वेबर के साथ स्पॉट की गईं।

उससे पहले हम आपको बता दें कि सनी लियोन ने अपने प्यार, डेनियल वेबर से खुशी से शादी की है। ये दोनों तीन बच्चों, नोह, अशर और निशा के माता पिता हैं। निशा को उन्होंने जुलाई 2017 में गोद लिया था और अपने जुड़वां बेटों, नोह और अशर को सरोगेसी के जरिए पैदा किया था। इन पांचों को मिलाकर एक संपूर्ण खुशहाल परिवार बनता है!

12 जुलाई, 2019 को, सनी अपने जुड़वां बेटों, नोह और अशर के साथ मुंबई में स्पॉट हुई। इस दौरान उनके बहुत सारे फोटोज वायरल हुए और प्रशंसकों ने सनी के बेटे की तुलना देश की सनसनी तैमूर अली खान से करना शुरू कर दिया। क्योंकि अशर और नोह जुड़वाँ हैं, इसलिए यह अनुमान लगाना कठिन है कि सनी ने जिसको गोद ले रखा था वो कौन था, लेकिन प्रशंसकों ने उसकी तुलना छोटे नवाब तैमूर से की।

एक फैन ने कमेंट किया कि "हाहाहा मुझे लगा कि वह तैमूर को क्यों पकड़े हुए है।" एक अन्य ने लिखा, "टिम टिम जैसा दिखता है।" सिर्फ यही नहीं, कुछ ने उनकी तुलना भी की और लिखा, "तैमूर अली खान के लिए कठिन प्रतियोगिता," ये तैमूर का भी बाप है, "" आपके बेटे ने तो तैमूर को भी पीछे छोड़ दिया।"

Related News