बॉलीवुड हो या टीवी जगत शादी का सिलसिला तो चलता रहता है, लेकिन आज हम टीवी जगत की बात करेंगे। हर दिन अपने सीरियल के दौरान टेलीविज़न में तो आपने अपने पसन्दीदा अभिनेत्रियाँ बहुत बार दुल्हन बनते देखा होगा पर क्या आप जानते है वे अपनी रियल शादी में भी उतनी ही खुबसूरत है तो आइये आज हम आपको दिखाते है उनकी रियल लाइफ शादी की तस्वीरे।

दिव्यंका त्रिपाठी: टीवी की चर्चित एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया से शादी की। दिव्यांका और विवेक की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी के दिन दिव्यांका येलो कलर की ववेडिंग ड्रेस में नज़र आई। दिव्यांका त्रिपाठी की ड्रेस सच मच बहुत ही खूबसूरत था।

रूबिनी दिलैक: टेलिविजन के फेमस कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। शादी के दिन रुबीना लाइट पिंक कलर की वेडिंग ड्रेस में बहुत ही ग्लैमरस नज़र आई।

दीपिका कक्कड़: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने कुछ समय पहले शोएब इब्राहिम से शादी की। शादी के दौरान दीपिका पिंक कलर की ऑउटफिट में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी।

पारुल चौहान: पारुल चौहान शादी के दिन किसी अप्सरा से काम नहीं लग रही थी। अगर आपको यकीन नहीं है तो आप तसवीर देखे। शादी के दौरान पारुल ने रेड कलर की बनारसी साड़ी वियर की जिसमे वो बहुत खूबसूरत दिख रही है।

Related News