शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर आज करवा चौथ मना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर त्योहार की तैयारी की एक तस्वीर साझा की। हालाँकि, उसने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में भोजन के प्रति अपने प्यार का संकेत भी दिया।

मीरा ने मेंहदी से सजे हाथ की एक तस्वीर पोस्ट की। उसने एक साधारण डिज़ाइन का विकल्प चुना जो उसकी हथेली को ढँक दे। लेकिन करवा चौथ का उपवास शुरू करने से पहले, उन्होंने मालदीव की अपनी हालिया यात्रा के दौरान उन सभी व्यंजनों की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनका उन्होंने आनंद लिया। तरह-तरह के सलाद, पिज़्ज़ा और कॉफ़ी से मीरा की थाली काफी लज़ीज़ लग रही थी।

तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, 'घिया और पीली दाल खाकर मुझे कभी इतनी खुशी नहीं हुई। और कटा हुआ प्याज और हारमिर्च। इस टॉम को पोस्ट करना भी अनुचित होगा #homesweethome #happyholidays

मीरा कपूर शनिवार को शाहिद कपूर और उनके दो बच्चों मीशा और जैन कपूर के साथ छुट्टियां मनाकर लौटीं। अपनी छुट्टियों के दौरान, शाहिद और मीरा ने अपने प्रशंसकों को द्वीप राष्ट्र में अपने मजेदार समय की एक झलक दी।

करवा चौथ के त्योहार में मीरा के अलावा अन्य हस्तियां भी बज रही हैं। शिल्पा शेट्टी, जिनके पति राज कुंद्रा कथित तौर पर हाल ही में एक पोर्न रैकेट में शामिल थे, ने चूड़ा और लाल कुर्ता पहने अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "आप सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं और"

व्रत रखने वाली महिलाओं की शुभकामनाएं .. आप और आप पर हमेशा स्वास्थ्य, सुरक्षा और प्रचुरता बनी रहे।"

कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने और बांटने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्हें 20 सितंबर को मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी थी।

अभिनेता शरद केलकर ने अपनी पत्नी कीर्ति केलकर के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'यह सिर्फ करवा चौथ की बात नहीं है। हर दिन खास हो जाता है जब आप @keerti07 के आसपास होते हैं सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं!

बड़े अच्छे लगते हैं के अभिनेता नकुल मेहता ने करवा चौथ से पहले एक मजेदार पोस्ट साझा किया। नकुल ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, जहां सूखे शैम्पू के कारण उनके बाल सफ़ेद हो गए हैं, “बस मैं उम्र बढ़ने का इंतज़ार कर रहा हूँ, जबकि मिसस कुछ स्वादिष्ट भेल पुरी खा रहा है। # करवाचौथ पी.एस. फिर कभी ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल न करें

काम्या पंजाबी ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उन्होंने करवा चौथ से पहले अपने हाथों में मेहंदी लगाई थी। उसने अपने पति के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "जब पति मुझे खिलाने के लिए घर पर होता है तो सभी मुस्कुराते हैं और मुझे #happykarwachauth लाड़ प्यार करते हैं।"

करवा चौथ भारत में हर साल पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है।

Related News