निर्देशक-निर्माता करण जौहर को मंगलवार को उनके मित्रों ने जन्मदिन की शुभकामनाओं दी। करीना कपूर खान से लेकर रकुल प्रीत सिंह और निर्माता एकता कपूर से लेकर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​जैसे अभिनेताओं और उनके अच्छे दोस्तों से, सभी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर केजेओ के लिए एक विशेष संदेश साझा किया, जो 49 वर्ष के हो गए।

अनुष्का शर्मा, अनन्या पांडे और कैटरीना कैफ जैसे सितारों ने भी अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और फिल्म निर्माता के लिए एक इच्छा पोस्ट की। नेहा धूपिया ने कहा, 'हैप्पी बर्थडे @karanjohar रुके नहीं रुके मेरे दोस्त... लव यू लोड' सच में करते हैं...'

एकता कपूर ने लिखा, 'यू आर माय कर्मिक सोल कजिन! N जब भी हम मिलते हैं तो ऐसा लगता है जैसे हमने वहीं से शुरुआत की हो! एक शानदार निर्माता, सुपर डैड और एक शानदार इंसान को लव यू जन्मदिन मुबारक हो।मनीष मल्होत्रा ​​ने अपनी इच्छा में कहा, "जन्मदिन मुबारक हो प्यारे @karanjohar #दोस्तों के लिए 28 साल की दोस्ती, सारी फिल्में एक साथ, यात्रा, जीवन के लिए मजेदार समय की यादें .. ढेर सारा प्यार #दोस्तों जैसा परिवार।"

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ और करण के करीबी सहयोगी अपूर्व मेहता ने बर्थडे बॉय के साथ एक क्लिक साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “आपके जन्मदिन पर, मैं केवल इस तरह की और यात्राओं की कामना कर सकता हूं, जो अविश्वसनीय यादों, बेदाग भोज और निश्चित रूप से बहुत सारी हैं। शैली का। लेकिन किसी भी चीज़ से अधिक, मुझे आशा है कि हम भागीदारों के रूप में, मित्रों के रूप में बढ़ते रहेंगे। यहां तक ​​​​कि जब हम बूढ़े और भूरे बालों वाले होते हैं - मैं इस तथ्य के लिए जानता हूं कि हम अभी भी उसी सनकीपन पर हंसते रहेंगे और आप अपनी रहस्यमय आभा और चुटकुलों से सभी को घेर लेंगे !! जन्मदिन मुबारक हो @karanjohar! आपको आज और हमेशा जीवन में शुभकामनाएं।"

करण जौहर के बैनर तले बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली शनाया कपूर ने अपने माता-पिता संजय कपूर और महीप कपूर के साथ उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे करण। हम तुमसे प्यार करते हैं!"

मनीष पॉल ने अपने कैप्शन में लिखा, "Happpppppyyy जन्मदिन kjo @karanjohar !!! हमेशा की तरह कमाल रहें !!! एक दूरदर्शी, इक्का-दुक्का निर्देशक, लेखक, निर्माता और सबसे ऊपर एक सुनहरे दिल वाला आदमी। सदा धन्य रहो।"

Related News