कलर्स टीवी का सबसे विवादित और लोकप्रिय शो ‘बिग बॉस 12’ जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था शुरू हो चुका है। ‘बिग बॉस 12’ की शुरूआत बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज से की। शो के पहले दिन सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को परिचय सभी से करवाया। शो में टेलीविजन स्टार से लेकर क्रिकेटर और सिंगर भी शामिल हुए है।

शो में बिहारी गायक दीपक ठाकुर ने उर्वशी वानी के साथ एंट्री ली है। दीपक ठाकुर ने शो में एंट्री लेते ही सलमान खान के दिल जीत लिया। उन्होंने बिग बॉस के घर में सॉन्ग गाया और रात बना दिया। यदि आपको लगता है कि दीपक एक साधारण है तो आप गलत हैं। आपकी जानकार के लिए बता दे कि बिहारी सिंगर पहले से ही बॉलीवुड में सिंगिग के साथ शुरूआत कर चुके है।

उन्होंने प्रीमियर एपिसोड पर शकयर किया कि उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर भाग 1 और 2 दोनों के लिए गाना गाया है। गैंग्स ऑफ वासेपुर भाग 1 में हम्मी के छोड़ी के और भाग 2 के मुर-मॉर्निंग गा चुके है। उन्होंने अभी थोड़ा टाइम पहले रिलीज हुई फिल्म मुक्केबाज का सॉन्ग अधूरा मैं गाया था।

इस साल, बिग बॉस 12 में एक प्रसिद्ध भक्ति गायक अनुप जलोटा ने एक धमाकेदार एंट्री ली और वो शो में जैसलिन मथारू के साथ आए है। उन्होंने जैसलिन के साथ अपने रिलेशन के बारे में शेयर किया।

Related News