बॉलीवुड का मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने साल 2019 का कैलेंडर लांच कर दिया है। कैलेंडर लांच के मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स यहां मौजूद रहे है। लेकिन इस मौके की पूरी लाइम लाइट बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा रेखा ले गयी। रेखा भी डब्बू रतनानी ने साल 2019 का कैलेंडर लांच पर फूल ब्लैक ड्रेस नज़र आयी। सोशल मीडिया पर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लांच की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। तो चलिए आपको दिखाते हैं इस मौके पर रेखा ने किस स्टाइल में लोगों को इंप्रेस किया।


रेखा इस मौके पर अपनी फेवरेट साड़ी की बजाय वेस्टर्न ड्रेस में नज़र आयी। ब्लैक रंग की ड्रेस के साथ स्टाइलिश गॉगल्स और उस पर लाल रंग की लिपस्टिक में उनका लुक बेहद शानदार लग रहा था। रेखा ने इस इवेंट के लिए एक साइड स्टाइल जुड़ा बर्न , गॉगल गले में एथनिक फ़्लावर नेक लेस , डार्क रेड लिपस्टिक और फूल ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक कुर्ती स्टाइल विथ ब्लैक स्टॉल में उनका पूरा लुक बहुत ही शानदार लग रहा था। कैलेंडर लांच के इस मोके पर टाइगर श्रॉफ भी रेखा के साथ पोज़ देते दिखाई दिए। इसके साथ ही टाइगर और रेखा के बातचीत की कैंडिड तस्वीरें खींची ली गयी है।

इन तस्वीरों में रेखा और टाइगर की बांडिंग साफ नजर आ रही है।
कैलेंडर लांच के मौके पर बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना , कार्तिक आर्यन, कीर्ति सेनन , बेबी डॉल सन्नी लियोनी , उवर्शी रौतेला और भी कई स्टार्स यहां मौजूद रहें इसके साथ ही इस मोके पर डब्बू रतनानी अपने पूरी फैमिली के साथ एक ही फ्रेम में नजर आए।

Related News