मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही जहां दोनों एक दूसरे को स्टाइल में कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. वहीं डांस में कोई किसी से कम नहीं है और ये बात तब सामने आई जब दोनों ने साथ में अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी.

वायरल वीडियो: नोरा फतेही इतनी कमाल की डांसर हैं, इसमें कोई शक नहीं। अपने डांस के दम पर उन्होंने आज इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है. अगर वह बड़े डांसिंग शो को जज कर रही हैं, तो किसी भी फिल्म में उनका गाना होना उन्हें और भी खास बना देता है। वहीं अगर मलाइका अरोड़ा की बात करें तो उन्हें कोई कैसे इग्नोर कर सकता है। छैयां छैयां से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक, मलाइका ने हर गाने में अपना जादू चलाकर उन्हें सुपरहिट बना दिया है। ऐसे में अगर ये दोनों डांसिंग डीवाज एक साथ एक ही स्टेज पर आ जाएं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या होगा. एक ऐसा ही वीडियो है जिसमें नोरा और मलाइका एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं और एक बार ये हसीनाएं शुरू हुईं तो फिर नहीं रुकीं.

वैसे तो नोरा और मलाइका का ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन फिर भी ये काफी पसंद किया जाता है और उन्हें इन हसीनाओं का डांस देखना भी अच्छा लगता है. इस वीडियो में नोरा और मलाइका के साथ मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी नजर आ रहे हैं. इंडिया बेस्ट डांसर में तीनों सितारे एक साथ नजर आए थे जहां तीनों ने दर्शकों के अनुरोध पर ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग-बैंग पर एक साथ डांस किया था. लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया और आज भी इसे यूट्यूब पर खूब देखा जाता है.


नोरा इन दिनों झलक दिखला जा को जज कर रही हैं
बेहतरीन डांसर नोरा फतेही की बात करें तो इस समय वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा को जज करती नजर आ रही हैं. जिनके साथ उनके साथ जज करण जौहर और माधुरी दीक्षित भी हैं। हालांकि कई बार नोरा खुद भी इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा की बात करें तो फिटनेस के अलावा मलाइका कई नई चीजें करने में व्यस्त हैं। जल्द ही मलाइका बहन अमृता के साथ अरोड़ा सिस्टर्स नाम का शो लेकर आ रही हैं। जिसमें अरबाज खान और अर्जुन कपूर भी पहुंचेंगे। वहीं इस शो में मलाइका की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ पता चलेगा।

Related News