इंटरनेट डेस्क। बॉक्स ऑफिस पर बीता शुक्रवार बहुत ही बेकार रहा। इस शुक्रवार तीन फिल्में रिलीज हुई थी लेकिन तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखरने में कामयाब नहीं हो पाई। रिलीज के बाद फिल्मों का कलेक्शन बहुत ही निराश करने वाला रहा।

रिलीज के पहले दिन कम कमाई करने के बाद ऋषि कपूर और तास्पी पन्नू अभिनीत मुल्क ने शनिवार और रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी वृद्धि की। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन केवल 3.67 करोड़ रुपये कमाए लेकिन पहले दिन के बाद अच्छी कमाई की। फिल्म ने शनिवार को 3.67 करोड़ और रविवार को 3.67 करोड़ की कमाई की है और तीन दिन की कुल कमाई 8.16 करोड़ रुपये है।

हालांकि साथ में रिलीज हुई बाकी दो फिल्में अभी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इरफान खान की 'कारवां' ने पहले दिन शुक्रवार को 2.75 करोड़, शनिवार को 2.81 करोड़ और रविवार को 3.70 करोड़ रूपए कमाए।

वही बात करे अभिनत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खां' की तो फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 2.15 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़ और तीसरे दिन भी करीब 2 करोड़ रूपए कमाए।

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की 'मुल्क' कोर्टरूम के ट्रेलर ने बहुत ध्यान आकर्षित किया, लेकिन फिल्म को दर्शकों से ज्यादा प्रशंसा नहीं मिली। यह फिल्म आतंकवादी संदिग्ध शाहिद मोहम्मद (प्रतिक बब्बर), उनके पिता मुराद अली मोहम्मद (ऋषि कपूर) और वकील आरती मोहम्मद (तापसी पन्नू) के आसपास घूमती है। फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई।

Related News