नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में एनडीए ने शानदार जीत हासिल की है। इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस जीत के लिए बधाई दी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट किया। अक्षय कुमार ने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को ऐतिहासिक जीत के लिए दिल से बधाई। राष्ट्र को आगे बढ़ाने और उसे वैश्विक पटल पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया। दूसरे सफल कार्यकाल के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।

सलमान खान ने बधाई देते हुए लिखा कि बहुत-बहुत बधाई माननीय। आपकी निर्णायक जीत पर प्रधानमंत्री @narendramodi। हम एक मजबूत भारत के निर्माण में आपके साथ खड़े हैं। अजय देवगन ने लिखा कि देश जानता है कि उनके लिए क्या सही है और उन्होंने अपनी पसंद बना ली है। @ narendramodi।


रजनीकांत ने लिखा कि आदरणीय प्रिय @narendramodi जी हार्दिक बधाई ... आपने इसे बनाया !!! भगवान भला करे। अर्जुन कपूर ने बधाई देते हुए लिखा कि हमने मतदान किया है, भारत ने चुना है और परिणाम लगभग स्पष्ट है @narendramodi जी बधाई हो सर हम आशा करते हैं कि देश आपके नेतृत्व में आगे और आगे बढ़ेगा ...।

अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी, पीएम मोदी से मांगी मदद

फिल्‍म 'द जोया फैक्टर' का पोस्‍टर हुआ जारी, रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

Related News