बॉलीवुड की मशहूर स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद अब मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी चर्चा में है। अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में अंकिता अपने अपकमिंग दूल्हे विक्की जैन के साथ खूब डांस करती नजर आ रही हैं. एक वीडियो में दोनों 'मेहंदी लगा के रखा' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.


यह जश्न प्री-वेडिंग फंक्शन से सामने आया है जिसमें अंकिता विक्की जैन की बाहों में झूमती नजर आ रही हैं। पिंक लहंगे में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। विक्की वीडियो में अंकिता को गोद में लिए हुए डांस करते नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंकिता 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने जा रही हैं. शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में हो रही है.


टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल भी हाल ही में अंकिता की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुईं। सना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी के ढेर सारे वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियो में सना ने फैन्स के साथ अंकिता की मेहंदी सेरेमनी की एक झलक शेयर की. सना मकबूल ने अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर अंकिता के मेहंदी फंक्शन में अपने अपकमिंग दूल्हे राजा के साथ भांगड़ा डांस किया।

Related News