माधुरी दीक्षित इन दिनों सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ रही है। उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज द फेम गेम को दर्शकों से बेइंतहा प्यार मिला है। उन्होंने इसमें काफी शानदार प्रदर्शन किया है। द फेम गेम की सफलता के बीच ही फिल्म स्टार माधुरी दीक्षित ने मुंबई में एक नया घर किराए पर लिया है। ये कथित तौर पर 5,500 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस अपार्टमेंट के लिए अदाकारा ने बेहद तल्लीनता से इंटीरियर का काम करवाया है।

घर को डिजाइन करने वाले अपूर्व श्रॉफ ने माधुरी और श्रीराम को घर के बारे में बताया। वर्ली हाई राइज की 29वीं मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट में रात के समय शहर के नीचे जगमगाते और दिन के दौरान सभी दिशाओं से पर्याप्त रौशनी फ़िल्टरिंग का शानदार सीन दिखाई देता था।

माधुरी दीक्षित हमेशा एक निजी व्यक्ति रही हैं और इसलिए वह विशेष रूप से अपने घर में मीडिया की चकाचौंध नहीं चाहते हैं। ये घर की प्री डेकोर तस्वीरें हैं और फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट कर दिया है।

पोर्ट्स के मुताबिक इस घर के हर महीने का रेंट 12.5 लाख रुपए है। सोशल मीडिया पर माधुरी के इस नए घर की फोटोज सामने आई हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Related News