इंटरनेट डेस्क| टीवी शो 'कॉमेडी विद कपिल' में कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभा चुकी सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों सुर्खियों में है। इस बार किसी शो या फोटोज को लेकर नहीं बल्कि अपनी ख़राब स्किन होने के कारण। दरअसल, सुमोना चक्रवर्ती ने कुछ समय पहले वैक्स‍िंग करवाई जिसके बाद उनकी स्किन ख़राब हो गई।

इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती को गुस्सा आ गया और उन्होंने एक वैक्सिंग सर्विस के खि‍लाफ लंबा शिकायती लेटर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद फैंस भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

दरअसल, सुमोना ने इंस्टाग्राम पर खराब वैक्स‍िंग से हुए साइड इफैक्ट की तस्वीरें शेयर की है। साथ ही एक लंबा लेटर लिखा। उन्होंने लिखा, जब मुझे मेरे रेग्युलर सलून के पास अपाइंटमेंट नहीं मिला तो मैंने अरजेंसी में अन्य सलून (अर्बन क्लैप) की वैक्सिंग सर्विस ली। उनकी नकारा और घटिया सर्विस से मेरी त्वचा पर खराब हो गई और निशान भी पड़ गए।

उन्होंने लिखा, बीच पर टैनिंग करने के बजाय, मुझे सूरज की रोशनी से बचने के लिए पूरे दिन जैल लगाकर रखना पड़ा। उन्होंने बताया, मैंने सुमोना 'अरबन क्लैप' की सर्विस दो दिन लीं और दोनों दिन मेरी स्किन को नुकसान पंहुचा। अब वे कभी उनके पास दोबारा नहीं जाएंगी। उन्होंने लिखा कि उन्हें उम्मीद है कि इस सर्विस के पास अपने तथाकथित प्रोफेशनल्स को ट्रेनिंग देने के लिए पर्याप्त बजट होगा।

Related News