आप ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी ऐप से भी कई बार खाना ऑर्डर कर सकते हैं। ऐसे में ईटिंग डिसऑर्डर के कई किस्से सुनने को मिलते हैं. इससे न सिर्फ खाना ऑर्डर करने वाले का मूड खराब होता है बल्कि फूड डिलीवरी कंपनियों को भी डर लगता है। बावजूद इसके ऐसे मामले कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला एक एक्ट्रेस के साथ है। तमिल सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ऐप के जरिए एक रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर करने में कामयाब रहीं.

Tamil actress nivetha pethuraj finds cockroach in her meals ordered by  swiggy

दरअसल, एक्ट्रेस निवेदीना ने एक रेस्टोरेंट से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। जब मैंने इसे खाने के लिए खोला तो कॉकरोच इन द फूड निकला। एक्ट्रेस ने तुरंत उनकी एक फोटो खींची और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। साथ ही उन्होंने उस रेस्टोरेंट (Complains Against Restaurant) की भी जमकर खिंचाई की.

निवेथा पेथुराज ने सोशल मीडिया पर चावल के ऊपर एक कॉकरोच को मरा हुआ दिखाते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत स्विगी से की। फोटो के साथ निवेथा ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि स्विगी इंडिया और इससे जुड़े रेस्टोरेंट्स का स्टैंडर्ड क्या है। मैंने पहले भी अपने खाने में तिलचट्टे पाए हैं। ऐसे रेस्टोरेंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया जाए।'' एक्ट्रेस ने यह भी मांग की कि रेस्टोरेंट को एप से तुरंत हटाया जाए।

5 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई थी ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर किया  खुलासा | Tamil Actress Nivetha Pethuraj Reveals She Was Sexually Harassed  When She Was 5

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा कि ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार हुआ है. इससे पहले भी इनके खाने में कॉकरोच आ चुके थे। एक्ट्रेस का कहना है कि यह बेहद जरूरी है कि ऐसे रेस्टोरेंट्स की लगातार जांच की जाए और मानकों के मुताबिक पाए जाने पर उन पर जुर्माना लगाया जाए. निवेथा की शिकायत के बाद कंपनी ने अपने मेल में माफी मांगते हुए लिखा है, ''हम पर भरोसा करने के लिए हम आपका शुक्रिया अदा करते हैं. हम आपके धैर्य का ध्यान रखेंगे। इस पर हमारी टीम के सदस्य सख्त कार्रवाई करेंगे।

Related News