हमारे टीवी जगत में कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।आज हम ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में आपको बताने वाले है जो कि टीवी जगत के बहुत ही पोपुलर एक्टर है। हम बात कर रहे है टीवी के सबसे फेमस शो CID के दया यानि की दयानंद शेट्टी की जो की शो में अपने दरवाजा तोड़ने के दमदार सीन की वजह से काफी ज्यादा मशहूर हो चुके है।

दयानंद शेट्टी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बहुत ही जाने माने अभिनेता है। दयानंद शेट्टी ने बॉलीवुड की कई सारी हिट फिल्मो में काम किया है जैसे की दिलजले, जॉनी गद्दार, रनवे और सिंघम रिटर्न्स आदि।

दयानंद शेट्टी CID शो से साल 1998 से जुड़े थे और ये शो साल 2018 तक चला था। दयानंद शेट्टी का शो में सस्बे ज्यादा जो लोकप्रिय सीन था वो था उनका दरवाजा तोड़ने वाला सीन और वे अपने इस सीन के लिए काफी मशहूर भी थे।

एक इंटरव्यू में जब दयानंद शेट्टी से उनके दरवाजा तोड़ने वाले सीन को लेकर ये सवाल किया गया कि उन्होंने CID शो में कुल कितनी बार दरवाजा तोडा है और इस पर दयानंद शेट्टी ने बहुत ही फनी अंदाज में जवाब देते हुए कहाकि उन्हें इसका कोई अंदाजा ही नहीं है क्योंकि वे कभी भी इस चीज का रिकॉर्ड नहीं रखते थे और गिनती भी नहीं करते थे। उन्होंने आगे कहा था कि "पर हां मैंने जितनी बार CID शो में दरवाजा तोड़ा है ये चीज गिनीज बुक में जरुर दर्ज होना चाहिए क्योंकि मैं शो में साल 1988 में दरवाजा तोड़ते हुए चला आ रहा हूँ।

अब कहाँ है दया
हिंदी टीवी और जॉनी गद्दार और सिंघम रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम करने के बाद, दया, जैसा कि वह लोकप्रिय रूप से जाना जाता है, राज पैठंकर की फिल्म गरम किताली के साथ मराठी फिल्मों में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें आदित्य पैठंकर, श्रद्धा महाजन, विजय पाटकर, अंशुमन विचारे, कमलेश सावंत और विशाखा सुभेदा जैसे कलाकार भी हैं।

Related News