साउथ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक सामंथा रूथ हैं। अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्मों 'यशोदा' के ट्रेलर से सभी को सदमे में छोड़ दिया। बता दे की, अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह मायोसिटिस से पीड़ित हैं। यह एक ऑटो-इम्यून डिसऑर्डर है जो शरीर की मांसपेशियों और जोड़ों को प्रभावित करता है। सूजन होती है। उनके खुलासे ने उनके प्रशंसकों को निराशा में डाल दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और सामंथा के लिए एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, "प्रिय सैम, समय-समय पर, हमारे जीवन में चुनौतियां आती हैं, शायद हमें अपनी आंतरिक शक्ति की खोज करने की अनुमति देने के लिए। मुझे यकीन है, आप करेंगे इस चुनौती को भी पार करें, बहुत जल्द! आप सभी के साहस और दृढ़ विश्वास की कामना करता हूं! बल आपके साथ रहे!

सामंथा रूथ प्रभु ने जवाब दिया और लिखा, "धन्यवाद सर आपके दयालु और उत्साहजनक शब्दों के लिए।" उनके अलावा, दुलकर सलमान, जूनियर एनटीआर, लक्ष्मी मांचू, श्रिया सरन और हंसिका मोटवानी जैसी कई अन्य हस्तियों ने भी उन्हें अपना समर्थन दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सामंथा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा, “कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। मैं इसे छूट में जाने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रहा था। उन्होंने आगे कहा, "इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं. शारीरिक और भावनात्मक रूप से. और यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकता, किसी तरह वह क्षण बीत जाता है।

Related News