अनुपमा फेम मदालसा शर्मा यानी काव्या का बोल्ड लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। शॉर्ट स्कर्ट और ब्रैलेट टॉप में एक्ट्रेस अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली: लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उनका बोल्ड लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. मदालसा एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर कहर बरपा रही है.

मदालसा हुई बोल्ड
मदालसा के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो मदालसा शर्मा ब्लैक आउटफिट में बेहद बोल्ड लग रही हैं। इंटरनेट पर उनके इस अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है. मदालसा ने ब्लेजर शॉर्ट स्कर्ट के साथ मैचिंग कलर का ब्रैलेट टॉप पहना है। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने बेज कलर की जैकेट कैरी की हुई है.


ये इशारे दिखाएं
मदालसा के इस शानदार और ग्लैमरस अवतार की बात करें तो मदालसा ने इस बो*ल्ड आउटफिट के साथ शानदार मेकअप किया है। मदालसा ने चेहरे पर फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस बनाया है। रेड कलर की लिपस्टिक और लाइट आई मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


सोशल मीडिया पर एक्टिव
मदालसा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और शानदार तस्वीरों से भरा पड़ा है। मदालसा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैशनेबल अवतार से लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं। मदालसा के फैंस उनके फैशन सेंस को काफी पसंद करते हैं।

Related News