फेयरनेस क्रीम की ऐड से फेमस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी कर ली है। इस बात की खबर खुद यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की तस्‍वीर पोस्‍ट कर दी है। यामी गौतम ने फिल्‍म डायरेक्‍टर आदित्य धर से शादी की है। आदित्य ने फिल्‍म 'उरी' से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्‍यू किया था। आपको बता दें कि आदित्य स्क्रीनप्ले और डायलॉग राइटर भी हैं। इतना ही नहीं, आदित्य लिरिक्स राइटर भी हैं और फिल्म 'काबुल एक्सप्रेस', 'तेज' और 'हाल-ए-दिल' के लिए उन्होंने लिरिक्स राइटिंग की है।


यामी और आदित्य धर के बीच अफेयर की खबरें तब ही से आने लगी थीं जब फिल्‍म 'उरी' की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में यामी ने नर्स की भूमिका निभाई है। फिल्म में विक्‍की कौशल भी मुख्य भूमिका में थे। यामी और आदित्य ने अपने प्‍यार का इजहार कभी खुल कर मीडिया के आगे नहीं किया था। अपनी शादी के बारे में भी यामी ने किसी को भनक भी नहीं लगने दी।

शादी के बाद एक पोस्ट के जरिए यामी ने सभी को शादी की सूचना दी और लिखा, ' मैंने तुम्हारी रौशनी के साथ प्यार करना सीखा। घरवालों के आशीर्वाद और चुनिंदा लोगों के बीच आज हमने शादी कर ली है। इस मौके को हमने केवल अपने करीबियों के साथ ही सेलिब्रेट किया है। आज दोस्ती और प्यार की नई शुरुआत हुई है, आप सभी हम पर अपना प्यार बरसाएं।

Related News