कंगना रनौत अभिनीत नवीनतम तमिल फिल्म थलाइवी के निर्माताओं ने सुपरस्टार रजनीकांत के लिए एक विशेष निजी स्क्रीनिंग की व्यवस्था की थी। ऐसा कहा जाता है कि 70 वर्षीय सुपरस्टार फिल्म से काफी प्रभावित थे और उन्होंने निर्देशक एएल विजय को फोन किया।

यहां तक ​​​​कि रजनीकांत ने सार्वजनिक रूप से थलाइवी के बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन फिल्म के लिए उनकी उक्त प्रशंसा सोशल मीडिया पर लहरें बना रही है।

थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन और समय पर आधारित है। फिल्म तमिल सिनेमा में उनकी शुरुआत, मैटिनी आइकन और राजनीतिक दिग्गज एमजीआर के साथ उनके संबंधों और तमिलनाडु की राजनीति में उनके बाद के उदय का वर्णन करती है। विजय ने लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद की पटकथा से फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म में अरविंद स्वामी, नासर, भाग्यश्री, राज अर्जुन, मधु, जीशु सेनगुप्ता, थम्बी रमैया, शामना कासिम और समुथिरकानी भी हैं।

थलाइवी पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई, गणपति चतुर्थी की छुट्टी के साथ। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां कुछ ने जयललिता के रूप में कंगना के प्रदर्शन की सराहना की है, वहीं अन्य अरविंद स्वामी के एमजीआर के रूप में अभिनय से प्रभावित हैं।

कंगना थलाइवी में त्वचा की तरह इस बहुत ही जटिल चरित्र में रहती हैं, ठीक उसी समय से जब जया एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं, जो शक्तिशाली एमजीआर (अरविंद स्वामी) को कोट-ट्रेडिंग करती हैं, फिल्म उद्योग में उनके उल्कापिंड के उदय और उनके संक्रमण, पहले अनिच्छुक, और फिर एक महत्वाकांक्षी, बिना सोचे-समझे राजनेता के रूप में स्थिर और पक्का हो जाना, ”

Related News