कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने हर जगह आक्रोश पैदा किया है। कई राज्यों में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। जैसे, कई राज्यों में तालेबंदी कर दी गई है। इस बीच, ऐसे कई अभिनेता हैं जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। इस सूची में अब पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल का मूल्य शामिल है। गिप्पी ग्रेवाल और उनके चालक दल के कुछ सदस्यों के खिलाफ पंजाब के पटियाला जिले के बानूर में एक फिल्म की शूटिंग करके कोविद -19 प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

Punjabi Actor Gippy Grewal Arrested In Violation Of Corona Guidelines -  पंजाब: पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल गिरफ्तार, वीकेंड लॉकडाउन में कर रहे थे  शूटिंग - Amar Ujala Hindi News Live

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पटियाला पुलिस ने बताया कि गिप्पी ग्रेवाल और उनकी टीम राजपुरा डिवीजन के कराला गांव में खेतों में शूटिंग कर रही थी, तभी पुलिस ने छापा मारा और शूटिंग रोक दी। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल और उनकी कुछ टीम को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें थाने ले आई। पुलिस ने बाद में चालान काट दिया और उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। हालाँकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


जब पुलिस ने छापा मारा तो खेत में एक मौत का दृश्य फिल्माया जा रहा था। पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल को गोली चलाने की अनुमति दिखाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं जा सका। पुलिस को जानकारी मिली थी कि गिप्पी को देखने के लिए 100 से ज्यादा लोग शूटिंग पर मौजूद थे, लेकिन पुलिस के पहुंचने पर ऐसा नहीं हुआ। इस मामले में, जब पुलिस ने गिप्पी से पूछा, तो उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने शूटिंग की अनुमति के लिए आवेदन किया है लेकिन उन्हें अभी तक अनुमति नहीं मिली है।

Related News