जब हमने भारत को क्रिकेट के विश्व कप से बाहर निकलते देखा, तो हमने लंदन से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें देखीं। इसने उसकी महिला को उसके पति के लिए खड़े होने और उसका मनोबल बढ़ाने के लिए दिया। इस सब के बीच, हम सुनते हैं कि महिला को इस वजह से साझा करते हुए देखा गया था कि उसने इतनी जल्दी शादी क्यों की जब बी टाउन की महिलाएँ 30 साल की होने के बाद शादी करती हैं। उन्होंने एक प्रमुख को दिए गए अपने शुरुआती साक्षात्कार में एक कारण बताया था। गपशप पत्रिका।

पत्रिका से बात करते हुए, उसने कहा कि हम एक ऐसे देश में रहते हैं, जहां हमारे दर्शक मशहूर हस्तियों के निजी जीवन के बारे में अधिक चिंतित हैं। उसने कहा कि वे यह जानने में अधिक रुचि रखते हैं कि उनके जीवन पर क्या चल रहा है और दो साल पहले एक शादीशुदा रिश्ते में उनकी शादी क्या हुई थी जब वह तीस साल की भी नहीं थी। उसने कहा कि 29 साल की उम्र में विराट से शादी करने का असली कारण यह था कि वह प्यार में थी और अब भी अपने आदमी से प्यार करती है।

इसके बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि शादी उनके लिए किसी प्राकृतिक प्रगति से कम नहीं थी। उसने कहा कि वह हमेशा महिलाओं के साथ समान व्यवहार करने के लिए खड़ी हुई थी। इसलिए वह अपने जीवन के सबसे खूबसूरत क्षणों में से किसी भी तरह के डर का सामना करना नहीं चाहती हैं। उसने कहा कि जब पुरुष शादी के बाद काम करना जारी रख सकते हैं तो महिलाएं काम क्यों नहीं करेंगी। प्यार में डूबे लोगों को बाहर जाते देखा जाता है और फिर उसी को व्यक्त किया जाता है। उसने कहा कि यह कुछ खुश जोड़ों के आसपास उसके लिए बहुत सुंदर है।

विराट और उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि दोनों एक-दूसरे के प्रति ईमानदार रहे और वह अपने पति की ईमानदारी को बहुत पसंद करती हैं। उसने कहा कि दोनों हर समय एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। उसने कहा कि वे दोनों अच्छे व्यक्ति और पेशेवर बनने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। 2017 में दोनों ने शादी कर ली और अपने काम के बारे में बात करते हुए, वह स्ट्रीमिंग मीडिया में अपने प्रोडक्शन वेंचर को खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related News