देश में कोविद -19 के कारण स्थिति इतनी बेकाबू हो गई है कि अब हर कोई अपने तरीके से कुछ योगदान देना चाहता है। लोग केंद्र और राज्य सरकारों के कोरोना के खिलाफ युद्ध में भी योगदान दे रहे हैं। बॉलीवुड तेजी से इसमें भाग ले रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स अपने स्तर पर मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अब इस सूची में हर्षवर्धन राणे का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने ऑक्सीजन सांद्रता खरीदने के लिए अपनी बाइक बेचने का फैसला किया है।

Harshvardhan Rane wraps up shooting for 'Paltan' - India TV Hindi News

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में एक तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने लिखा, 'मैं अपनी मोटरसाइकल ऑक्सीजन ऑक्सिडेंट के बदले दे रहा हूं जो जरूरतमंदों के लिए होगी। मुझे हैदराबाद में अच्छे सांद्रता खोजने में मदद करें। ' हर्षवर्धन के अलावा कई सितारों ने लोगों की मदद के लिए अपने सोशल मीडिया पेज का इस्तेमाल किया है। हर्षवर्धन ने 'सनम तेरी कसम' और 'पलटन' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार बेजॉय नांबियार की फिल्म तश में देखा गया था। यह Z5 पर एक फिल्म और वेब श्रृंखला के रूप में जारी किया गया था। वह पिछले साल से कोरोना का सामना कर रहे हैं।

उन्होंने आईसीयू से ताश को डब किया। बता दें कि इस कड़ी में, स्व कोकिला लता मंगेशकर ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 7 लाख रुपये का योगदान दिया है। देश में कोरोना के कारण दिल्ली और महाराष्ट्र की हालत थोड़ी खराब है। महाराष्ट्र में कोरोना से निपटने के लिए लता मंगेशकर की 7 लाख रुपये की मदद एक सराहनीय कदम है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सीएम कार्यालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि भारत रत्न लता मंगेशकर ने इस विशेष कोष के लिए अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को पूरा करने में मदद की है। बता दें कि इस फंड में योगदान देकर महाराष्ट्र के लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो सकते हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हर्षवर्धन राणे, चार दिनों तक आईसीयू में होना  पड़ा भर्ती - Entertainment News: Amar Ujala

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बॉलीवुड भी शामिल हो गया है। अभिनेता सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, सलमान खान, रवीना टंडन, अभिनेता गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, विनीत सिंह और पंकज त्रिपाठी कुछ ऐसे सितारे हैं जो कोरोना के खिलाफ सामने आए हैं। आर्थिक मदद के अलावा, बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को संक्रमण के खिलाफ सचेत और मार्गदर्शन कर रहे हैं।

Related News