उर्वशी रौतेला बेरहमी से ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वह डीप नेक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने गॉगल्स भी पहने हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने कैप पहनी हुई है और वह पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने कुल 3 तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने लिखा, 'दिल-ए-नादन तुझे हुआ क्या है'
उर्वशी रौतेला ने तस्वीरें शेयर की लेकिन लिखा, 'दिल-ए-नादान क्या है, आखिर क्या है इस दर्द की दवा।' उर्वशी रौतेला ने इसे कई लोगों को टैग भी किया है। खुलकर कमेंट कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों को 46 मिनट में 60000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि इस पर 1300 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं।


उर्वशी रौतेला को भी ट्रोल किया जा रहा है
हालांकि इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. एक ने लिखा, 'सुंदर' एक ने लिखा, 'यह दर्द की दवा है मिस्टर आरपी' एक ने लिखा, 'ऋषभ पंत' एक ने लिखा, 'ऋषभ पंत दवा करो भाई

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत में हुआ था झगड़ा
गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की हाल ही में तू-तू मैं-मैं हुई थी। दोनों बिना नाम लिए एक दूसरे को निशाना बनाते नजर आए। हालांकि ऋषभ पंत ने इस बात से इनकार करते हुए कहा कि कुछ लोग फेमस होने के लिए कुछ भी कहते हैं। बाद में दोनों ने इस पर चुप्पी साध ली। उर्वशी रौतेला को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान गोली मार दी गई थी। दरअसल नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को पहचानने से इनकार कर दिया था, जिससे उर्वशी रौतेला की काफी बेइज्जती हुई थी.

Related News