दिलजीत दोसांझ की आखिरी बॉलीवुड आउटिंग सूरज पे मंगल भारी थी, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी। उन्होंने हाल ही में अली अब्बास ज़फ़र की नेटफ्लिक्स फ़िल्म डिटेक्टिव शेरदिल के लिए शूटिंग की। अभिनेता-गायक ने फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान फिल्म के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही बोर्ड पर थे।

उन्होंने (अली) मुझे स्क्रिप्ट सुनाई। मैंने उनसे पूछा कि क्या यह एक अच्छी फिल्म है। मुझे उनकी बातों पर भरोसा था, ”दिलजीत ने हिंदी में कहा क्योंकि उन्होंने समझाया कि वह स्क्रिप्ट नहीं पढ़ सकते क्योंकि यह अंग्रेजी में थी। उन्होंने कहा, "सौभाग्य से, बहुत अच्छा हुआ है शूट करें।"

लेकिन जब यह बताया गया कि बॉलीवुड में आमतौर पर कोई भी फिल्म साइन करता है या फिल्म के सेट पर उनके हिस्से के बारे में जाने या स्क्रिप्ट को पढ़े बिना लैंड करता है, तो दिलजीत ने स्पष्ट रूप से कहा, "मैं बॉलीवुड में काम पाने के बारे में लानत देता हूं।"

दिलजीत ने कहा, 'मुझे काम करना भी नहीं है बॉलीवुड में। मेरी कोई इच्छा भी नहीं है बॉलीवुड में बहुत महान कलाकार बंजौन। मैं संगीत को प्यार करता हूं और बिना किसी के मर्जी के संगीत कर सकता हूं। बिना किसी सुपरस्टार के कहने से। इस्का काम चलेगा या नहीं चलेगा, या इसे गाना मिलेगा या नहीं मिलेगा ये सब चीजे हमरे पे नहीं चलती है (मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहता। मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं है कि मैं एक बड़ा बॉलीवुड स्टार बनूं। मुझे संगीत पसंद है और मैं इसे बिना किसी के हस्तक्षेप के बना सकता हूं। कोई मुझे नहीं बता सकता कि यह काम करेगा या वह काम करेगा)।

उन्होंने आगे कहा, "पंजाब में जो भी कलाकार हैं, वो खुद जानेंगे हैं। ये बहुत बड़ी आजादी है। कोई हमें रोक नहीं सकता है। तो संगीत केले से मुझे कोई रोक नहीं सकता। जब तक मेरा मन करेगा, संगीत बनेगा। जब तक भगवान जाएगा, संगीत बनेगा। बॉलीवुड में काम मिले न मिले, रत्ती भर फरक नहीं पद (पंजाब में हर कलाकार अपना संगीत खुद बनाता है। हमें वह आजादी है। हमें कोई नहीं रोक सकता। मुझे संगीत बनाने से कोई नहीं रोक सकता। मैं तब तक संगीत बनाऊंगा जब तक मेरी आखिरी सांस और जब तक भगवान की मर्जी है। मैं बॉलीवुड में काम पाने के बारे में लानत देता हूं)।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका उद्योग में एक कड़वा अनुभव रहा है, दिलजीत ने जवाब दिया, “बात निकलेगी तो दूर तक जाएगी। बच जाओ जितना बचा सकते हो (यदि मैं प्रकट कर दूं, तो यह बहुत दूर चला जाएगा। जब तक आप कर सकते हैं तब तक अपने आप को बचाएं)। उन्होंने "सुपरस्टार होंगे अपने घर पे" कहकर अपनी टिप्पणी पूरी की, लेकिन जल्द ही अपनी सजा पर खेद व्यक्त किया और साक्षात्कारकर्ता से आगे की जांच न करने का अनुरोध किया।

दिलजीत वर्तमान में अपने नवीनतम एल्बम मूनचाइल्ड एरा की सफलता का आनंद ले रहे हैं। वास्तव में, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण यह व्यक्त करने वाली नवीनतम हस्तियां थीं कि वे दिलजीत दोसांझ के एल्बम से ट्रैक करने के लिए तैयार हैं। काम के मोर्चे पर, दिलजीत के पास होन्सला राख भी है, जिसमें बिग बॉस 14 की लोकप्रिय प्रतियोगी शहनाज़ गिल भी हैं।

Related News