बॉलीवुड फिल्म उद्योग काफी खुले विचारों वाला उद्योग है, लेकिन आम जनता कभी-कभी बॉलीवुड सितारों के खुले विचारों को नापसंद करती है। इस खुले दिमाग वाली फिल्म इंडस्ट्री में, अभिनेत्रियों ने कई ऐसे काम किए हैं, जिससे काफी हंगामा मचा है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पब्लिक में खलबली मचा दी।


1: - पूजा भट्ट

कुछ साल पहले स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज पर प्रसिद्ध निर्देशक-निर्माता महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की एक तस्वीर दिखाई गई थी, जिसमें पूजा भट्ट को उनके पिता महेश भट्ट को लिप-किस करते हुए दिखाया गया था। इस तस्वीर ने बहुत विवाद खड़ा कर दिया, और महेश भट्ट ने भी टिप्पणी की कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती, तो वह उससे शादी कर लेते।

2: - दीपिका पादुकोण

कुछ साल पहले दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या का अफेयर भी काफी चर्चा में रहा था। साल 2013 में आईपीएल मैच के दौरान, दीपिका ने मैच जीतने की खुशी में सिद्धार्थ माल्या को सार्वजनिक स्टेडियम में लिप किस किया था, जिसके कारण एक बड़ा विवाद पैदा हो गया था।

3: - बिपाशा बसु

बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी सबके सामने लिप किसिंग करके बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था और यही वजह थी कि बिपाशा और जॉन अब्राहम का ब्रेकअप भी हुआ था।

4: - राखी सावंत

राखी सावंत और मीका सिंह ने भी एक-दूसरे को चूमा था, जिसके कारण एक बड़ा विवाद पैदा हो गया था, और मामला पुलिस तक पहुंच गया था।

5: - शिल्पा शेट्टी

2007 में एक शो के दौरान शिल्पा शेट्टी और हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे के किस ने भी मंच पर एक बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया था, और दोनों को कानूनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था।

6: - लीना चंदावरकर

प्रसिद्ध अभिनेत्री लीना चंदावरकर और भाजपा के वरिष्ठ नेता राम जेठमलानी के चुंबन ने बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया था, दोनों ने एक अवार्ड फंक्शन में सबके सामने लिप किस किया था।

Related News