ZEE5 डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ ब्रेक पॉइंट का फर्स्ट लुक शुक्रवार को जारी किया गया। अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और महेश भूपति के बीच पेशेवर और व्यक्तिगत साझेदारी को दर्शाती है। इसे 1999 में युगल की विंबलडन जीत पर एक विशेष पर्दे के पीछे की कहानी के रूप में जाना जाता है।

दोनों ने अपने व्यक्तिगत इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “हमने भारतीय टेनिस को मानचित्र पर रखा, लेकिन जब हमारे पैरों में दुनिया थी तो हम चले गए। आखिरकार लिएंडर पेस और महेश भूपति की अनकही कहानी सुनने का समय आ गया है।

ब्रेक प्वाइंट के बारे में बात करते हुए लिएंडर पेस ने एक बयान में कहा, "ब्रेक प्वाइंट की शूटिंग के दौरान मैंने इस वॉक डाउन मेमोरी लेन का आनंद लिया। जबकि महेश और मेरी ऑन-कोर्ट साझेदारी को व्यापक रूप से कवर किया गया था, और हमारी ऑफ-कोर्ट केमिस्ट्री काफी हद तक अटकलें लगाई गई थी। यह पहली बार है जब हमारे प्रशंसकों को यह सब पहली बार देखने और सुनने को मिलेगा।

महेश भूपति ने कहा, "यह कोई रहस्य नहीं है कि जब संवाद करने की बात आती है तो मैं आरक्षित हूं, इसलिए यात्रा को फिर से जीवंत करने और इसे सबसे स्पष्ट और ईमानदार तरीके से पेश करने के लिए यह मेरे लिए एक बड़ा कदम है। लेकिन, साथ ही, मुझे खुशी है कि हमारे प्रशंसकों को हमारी यात्रा देखने को मिलेगी जो पसीने, दृढ़ता, भाईचारे और कभी-कभी खून और आँसुओं का मिश्रण थी।

ब्रेक प्वाइंट की घोषणा पिछले महीने की गई थी। यह पहली बार है जब अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने किसी प्रोजेक्ट का सह-निर्देशन किया है। डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है।

Related News