लगभग छह वर्षों तक टेलीविजन पर राज करने के बाद, पवित्र रिश्ता इस बार डिजिटल स्पेस पर एक नए सीज़न के साथ वापसी कर रहा है। अंकिता लोखंडे जहां अर्चना की भूमिका निभाएंगी, वहीं शहीर शेख इस प्रेम कहानी में मानव के रूप में सुशांत सिंह राजपूत के स्थान पर कदम रखेंगे। पवित्र रिश्ता 2 का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया था, और मूल शो के प्रशंसकों के लिए, यह एक भावनात्मक सवारी होगी। जहां अंकिता अर्चना के रूप में प्राचीन दिखती हैं, वहीं शाहीर मानव की सादगी को समझने में कामयाब रहे, जिससे वे शो के लिए एक आदर्श मैच बन गए।

ट्रेलर की शुरुआत अर्चना के रेल ब्रिज पर चलने के साथ होती है, वह जोर से सोचती है कि वह अपनी मां की पसंद के आदमी से शादी कैसे कर सकती है। दूसरी ओर, मानव की माँ अपने बेटे के लिए एक अमीर परिवार की तलाश में है। वह अर्चना के परिवार को धोखा देती है कि मानव एक मैकेनिक के बजाय एक मैनेजर है और यहां तक ​​कि एक घर का भी मालिक है। जबकि दोनों, जो पहली नजर में एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे, शादी कर लेते हैं, मानव की वास्तविकता सामने आती है, जिससे अर्चना के परिवार ने शादी को बंद कर दिया।

ट्रेलर आगे इस बात की झलक देता है कि कैसे धोखा उन्हें दूर ले जाता है, लेकिन प्रेमी अपने रिश्ते के लिए लड़ते हैं। लेकिन क्या उनका प्यार सभी बाधाओं से लड़ने के लिए काफी होगा? अधिक जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा और सीरीज देखनी होगी। आठ भागों वाली श्रृंखला पवित्र रिश्ता 2 का प्रीमियर 18 सितंबर को जी5 पर होगा, इसके बाद ऑल्ट बालाजी होगा।

पवित्र रिश्ता के नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, अंकिता लोखंडे ने साझा किया कि वह शो को पुनर्जीवित करने और उन पर विश्वास करने के लिए एकता कपूर और ज़ी की आभारी हैं। एक बयान में, अभिनेता ने कहा, “शायद ही कोई ऐसी भूमिका या परियोजना करता है जो उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देती है। पवित्र रिश्ता मेरे लिए वह प्रोजेक्ट था क्योंकि अर्चना के किरदार के लिए दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला, वह बेजोड़ था। तो, मैं भूमिका को दोबारा करने और अर्चना की विरासत को जारी रखने के अवसर को कैसे ठुकरा सकता हूं? मैं फिर से अर्चु के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।

शहीर शेख ने साझा किया, "यह मेरे लिए भावनाओं का एक रोलरकोस्टर रहा है - जब से मुझे भूमिका की पेशकश की गई थी और अंततः इस अद्भुत इकाई के साथ शूटिंग और शूटिंग के लिए भूमिका की पेशकश की गई थी। यह निबंध के लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है, लेकिन मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है। शो की शूटिंग की प्रक्रिया में, मुझे एहसास हुआ कि 'मानव' अब तक का सबसे ईमानदार और शुद्ध चरित्र है, और आज के दिन और उम्र में, ऐसा चरित्र दुर्लभ है! अब मैं केवल यही आशा करता हूं कि हमारे प्रयास दर्शकों को पसंद आएं।"

मूल पवित्र रिश्ता की निर्माता एकता रवि कपूर ने कहा, “कुछ शो और पात्र आने वाले वर्षों में आप पर एक बड़ी छाप छोड़ते हैं। पवित्र रिश्ता एक ऐसा शो था जिसने इतने सारे जीवन को प्रभावित किया और दुनिया भर के प्रशंसकों से इतना प्यार और शुभकामनाएं मिलीं। शो को वापस लाने और इसकी विरासत का सम्मान करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। मुझे यकीन है कि प्रशंसक इसे उतना ही प्यार और स्वीकृति देंगे, जितना पहले सीजन को दिया था।

नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, पवित्र रिश्ता 2 को निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया ने लिखा है।

Related News