टीवी से लेकर बॉलीवुड तक मौनी रॉय ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है. आज पूरी दुनिया में मौनी के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। आज पूरी दुनिया में मौनी के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं मौनी
एक्ट्रेस अपने फैन्स से जुड़ने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. मौनी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में लगभग हर दिन वह अपने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर मौनी ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.


मौनी ने फिर दिखाया अपना अभिनय
तस्वीरों में मौनी को व्हाइट कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टे को पेयर किया है।

लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया है। एक्ट्रेस की जूलरी की बात करें तो रॉय ने इस लहंगे में हैवी व्हाइट और ग्रीन कलर की ज्वैलरी पहनी हुई है. उसने गले में चौकोर और मांग टीका पहना हुआ है।


बेहद खूबसूरत लग रही हैं मौनी
इस लुक में मौनी बाला बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लोगों के लिए अपने कातिलाना लुक से नजर हटाना मुश्किल हो गया है। यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। बता दें कि मौनी की ये तस्वीरें उनके पति ने क्लिक की हैं। कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

Related News