बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आए दिन सुर्खियों में रहता है. अब खबरों की मानें तो पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में शामिल हो सकते हैं. शो में हिस्सा लेने के लिए करण के नाम की चर्चा जोरों पर है. वही हाल ही में लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा में देखा गया था। करण ने अपने करियर की शुरुआत 'कितनी मोहब्बत है' शो से की थी। इस शो ने उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा किया और उन्हें बतौर एक्टर एक खास पहचान दिलाई।

वही करण गुमराह शो को भी होस्ट कर चुके हैं। करण ने अपनी पूर्व प्रेमिका अनुषा दांडेकर के साथ एमटीवी के युगल रियलिटी शो लव स्कूल के कई सत्रों की मेजबानी की है। उन्होंने रोडीज में एक गैंग लीडर की भूमिका भी निभाई है। करण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। करण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुषा से ब्रेकअप की खबरों को लेकर काफी समय से चर्चा में थे। ब्रेकअप के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर कई आरोप लगाए थे। देखना होगा कि करण बिग बॉस 15 में एंट्री करते हैं या नहीं।



आपको बता दें कि शो के कई प्रोमो वीडियो सामने आ चुके हैं. प्रोमो में साफ दिख रहा है कि इस बार शो की थीम जंगल पर आधारित होगी. इस बार कंटेस्टेंट्स को पहले जंगल में रहना होगा और फिर कई चुनौतियों का सामना करने के बाद उन्हें घर जाने का मौका मिलेगा. सलमान ने प्रोमो में ये भी बताया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को कई फीचर्स के बिना रहना पड़ सकता है.

Related News