बॉलीवुड के भाई सलमान खान और आयुष शर्मा की 'फाइनल: द फाइनल ट्रुथ' जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म में दोनों अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म में आयुष शर्मा के लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन कुछ साल पहले आयुष शर्मा अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गए थे। उन्हें आलोचना भी सहनी पड़ी। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'लवयात्री' के दौरान हुआ एक किस्सा सुनाया है।

फिल्म 'लवयात्री' में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। लेकिन उस वक्त उनके लुक पर कई कमेंट्स किए गए थे. इस बात का खुलासा उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के शो में किया है। इस बार उन्होंने कहा, ''मेरी पहली फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कई लोगों ने मेरी आलोचना की. लेकिन मैंने उन सभी टिप्पणियों को सकारात्मक रूप से लिया। "मैंने इन सभी टिप्पणियों को वॉलपेपर के रूप में सहेजा है," उन्होंने कहा।

फिल्म को 'लवयात्री' की रिलीज से एक रात पहले से ही रिव्यू मिलना शुरू हो गए थे। पहली टिप्पणी एक प्रसिद्ध पत्रकार की थी। इसने कहा, 'मैं एक लड़की की तरह दिखती हूं।' कुछ ने कहा है कि वह 'इमोशनल सीन्स में बेहद कमजोर' हैं। साथ ही कुछ ने कहा कि फिल्म में डायलॉग बोलना मुश्किल है। इतना ही नहीं, कुछ ने तो 'नो स्क्रीन प्रेजेंस' तक कमेंट कर दिया।


“मैं हर उस चीज़ पर काम करूंगा जो लोग सोचते हैं कि मुझमें कमी है। इसलिए मैंने फैसला किया कि मुझे वास्तव में यह करने की ज़रूरत है कि इसे सही तरीके से कैसे किया जाए। उसके बाद मैंने ये सारे कमेंट एक नोटपैड पर लिख दिए। मैंने इसका वॉलपेपर बनाया। कमेंट किया गया कि मुझे डायलॉग डिलीवरी नहीं मिल रही है। मैंने उसी के मुताबिक इस पर काम किया। "मैंने तय किया कि मुझे वास्तव में जो करने की ज़रूरत थी वह यह था कि इसे सही तरीके से कैसे करना है," उन्होंने कहा।

इस बीच 2018 में आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' रिलीज हुई थी। जिसमें आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन नजर आ रही थीं. इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। आयुष जल्द ही 'फाइनल: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आएंगे। सलमान खान एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। तो आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। महिमा मकवाना इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'फाइनल: द फाइनल ट्रुथ' मराठी हिट फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' का हिंदी रीमेक है।

Related News