विशाल भारद्वाज की 'खुफिया' का टीजर आउट हो गया है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में विशाल भारद्वाज द्वारा एक विशेष जगह बना ली गई है और उनके द्वारा निर्मित कोई भी फिल्म या वेब सीरीज का लोगों को लंबे समय से इंतजार रहता है और लोग बड़ी उत्सुकता से उसे देखते हैं।

वही इन सब के बीच में खबर आई है कि सोमवार को, फिल्म के निर्माताओं ने YouTube पर इसका टीज़र साझा किया, जिसे बाद में अली फ़ज़ल, तब्बू, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी सहित फ़िल्म के कलाकारों द्वारा साझा किया गया। टीज़र हमें सस्पेंसफुल बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ फिल्म के पात्रों से परिचित कराता है, जो कहानी को एक रहस्यमयी स्पर्श देता है।

टीजर में तब्बू परेशान नजर आ रही हैं, वहीं अली फजल खलनायक की हंसी उड़ाते नजर आ रहे हैं. फर्स्ट लुक टीज़र में वामीका गब्बी और आशीष विद्यार्थी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित यह फिल्म अमर भूषण के जासूसी उपन्यास, एस्केप टू नोव्हेयर पर आधारित है। खुफिया का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। फिल्म के निर्माताओं ने अभी इसकी रिलीज की तारीख या ट्रेलर का खुलासा नहीं किया है।

बता दें कि पिछले लंबे समय से खास करके कोविड-19 के बाद अब फिल्में और वेब सीरीज यूट्यूब या अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखी जाती है लोग अब अपने घरों से बाहर कम निकलना पसंद करते हैं। हालांकि अब देखा जा रहा है कि लोग सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि वेब सीरीज जिसमें 8 से 10 एपिसोड हो इस तरह के कंटेंट को भी लगातार पसंद कर रहे हैं और इस तरह के कंटेंट में भारत में अब लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है।

Related News